नरसिंहपुर

जिला बदर का एक आरोपी अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- जिले में गुण्डे, वदमाशों की धरपकड हेतु पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के निर्देशन में जारी अभियान के तहत थाना ठेमी पुलिस की कार्यवाही। जिला बदर का एक आरोपी अवैध हथियार सहित गिरफ्तार।
उल्लेखनीय है कि जिले में अपराधों एवं अपराधियों पर पूर्णतः अंकुश लगाने हेतु एवं गुण्डे एवं वदमाशों की धरपकड एवं नियंत्रण हेतु पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के निर्देशन में अभियान चलाया जाकर जिले के विभिन्न थानो में लगातार धरपकड की कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में दिनांक 04.06.2021 को मुखबिर के माध्यम से सूचपना प्राप्त हुयी कि एक व्यक्ति ग्राम बौछार में अवैध रूप से चाकू लेकर घूम रहा है जिससे लोगों में दहशत का महौल बना हुआ है।

थाना ठेमी की पुलिस टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही कर आरोपी को लिया गया गिरफ्त में
सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये थाना प्रभारी ठेमी निरीक्षक एस एल झारिया, उनि ओमकार मसराम, आरक्षक चंद्रप्रताप, आरक्षक वालचंद, आरक्षक राहित, आरक्षक लक्षमण, महिला आरक्षक सोनम, आरक्षक दीपक, आरक्षक शिवदीप की टीम द्वारा मुखबिर की सूचना अनुसार ग्राम बौछार पहुचकर मुखबिर के बताये अनुसार हुलिय वाले व्यक्ति को हिकमत अमली के साथ गिरफ्त में लेकर तलाशी ली गयी तलाशी के दौरान आरोपी द्वारा अपने पेंट की जेब मे एक चाकू रखा हुआ पाया गया आरोपी से पूछताछ पर उसके द्वारा अपना नाम देवेन्द्र पिता राजेन्द्र कुशवाहा ग्राम बौछार होना बताया गया।

गिरफ्तार आरोपी के विरूद्ध जिला बदर का आदेश है वर्तमान में प्रभावशील
गिरफ्तार आरोपी देवेन्द्र पिता राजेन्द्र कुशवाहा ग्राम बौछार क्षेत्र का एक आदतन अपराधी है जिसके विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत कुल 08 प्रकरण पंजीवद्ध है एवं उसके द्वारा लगातार आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने से पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर जिला दण्डाधिकारी, नरसिंहपुर अपने आदेश दिनांक 05.04.2021 को जिला बदर किया गया था। आरोपी द्वारा उक्त आदेश का उल्लंधन भी किया जाकर जिले की सीमा में प्रवेश किया गया है।
आरोपी देवेन्द्र पिता राजेन्द्र कुशवाहा ग्राम बौछार द्वारा जिला बदर आदेश का उल्लंधन कर जिले की सीमा में प्रवेश करने पर उसके विरूद्ध अपराध क्रमांक 245/2021 धारा 14 म.प्र.रा.सु.का. 1990 के तहत अपराध पंजीवद्ध कर कार्यवाही की गयी है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close