नरसिंहपुर

सामान्य प्रयोजन समिति में विधायक जालम सिंह पटेल शामिल

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- मप्र विधानसभा अध्यक्ष द्वारा 21 सदस्यीय सामान्य प्रयोजन समिति के सदस्यो में पूर्व राज्यमंत्री व नरसिंहपुर विधायक जालमसिंह पटैल को भी शामिल किया गया है।
31 मई को मध्यप्रदेश विधानसभा की प्रक्रिया तथा कार्य संचालन संबंधी नियम 234 के उपनियम(1) द्वारा प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए विधानसभा के माननीय अध्यक्ष मध्य प्रदेश विधानसभा द्वारा वर्ष 2021-22 की अवधि में सेवा करने के लिए 21 सदस्यीय सामान्य प्रयोजन समिति का गठन किया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ सहित 21 सदस्य हैं। जिनमे पूर्व राज्यमंत्री व विधायक जालम सिंह पटेल को भी शामिल किया गया है। उक्त समिति के पदेन सभापति स्वयं विधानसभा अध्यक्ष होंगें।
उल्लेखनीय है विधायक श्री पटेल को हाल ही में कुछ दिनों पूर्व में रानीदुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर सभा की समिति के सदस्य एवं शासकीय आश्वासन संबधी समिति का सभापति भी नियुक्त किया गया है।
नरसिंहपुर विधायक श्री पटेल को दी गई इन महत्वपूर्ण जवावदारियों से उनका कद तो बड़ा हुआ ही है साथ ही जिले का सम्मान भी बढ़ गया है। और विधायक श्री पटेल को मिली इन जवावदारियों से जिले को निश्चित ही कई महत्वपूर्ण सौगाते मिलने आशा जिलेवासियों को बढ़ गईं हैं। उक्त जानकारी विधायक मीडिया प्रभारी भागीरथ तिवारी ने दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close