नरसिंहपुर

परिजनों द्वारा अज्ञात कारणों बेसहारा छोड़ी गयी 16 माह की बच्ची का सहारा बनी चौकी बरमान पुलिस

बरमान/नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- आज दिनांक 21.04.2021 को 100 डॅायल पर सूचना प्राप्त हुयी कि करीब 16 माह की बच्ची जो बोल नही सकती है लावरिस अवस्था में सतधारा पुल बरमान के नीचे कोई अज्ञात व्यक्ति छोड गया है।

पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही कर बचाई बच्ची की जान, हो सकती थी अनहोनी 
सूचना प्राप्त होते ही चैाकी बरमान पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुये बरमान चैकी प्रभारी अनिल भगत, आरक्षक शुभम, महिला आरक्षक अंकिता, सैनिक रामकृष्ण मौके पर पहुचकर देखा की उक्त बच्ची नर्मदा नदी के किनारे पानी के पास पत्थर पर पडी हुयी थी जिसका घूप, प्यास एवं भूख से बुरा हाल था। मौके पर पहुचे पुलिस दल द्वारा उक्त बच्ची को तत्काल अपने कब्जे मे लिया गया। पडी हुयी है को अपने कब्जे में लिया गया।

लावारिस अवस्था में मिली बच्ची के परिजनों की नही मिली कोई जानकारी 
सतधारा पुलिस के नीचे से लवारिस अवस्था में मिली बच्ची को पुलिस द्वारा सकुशल अपन कब्जे में लेने के उपरान्त उसके परिजनों के संबंध में आसपास तलाश की गई एवं लोगों से पूछताछ की गई किसी ने भी बच्ची के बारे में एवं उसके परिजन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी। बच्ची एवं उसके परिजनों के संबंध में जानकारी प्राप्त न होने पर पुलिस टीम द्वारा बच्ची को बरमान चैाकी लाया गया एवं बच्ची को तत्काल पानी एवं खाने दिया गया एवं उसे नहलाया गया तथा नए कपड़े पहनाये गए एवं अन्य आवश्यक सुविधाएं उपलव्ध करायी गयी। बच्ची के बोलने में असमर्थ होने एवं उसके परिजनों के संबंध में कोई जानकारी प्राप्त न होने पर उसे स्टॉप सेंटर नरसिंहपुर को सुपुर्द किया गया है।

नरसिंहपुर पुलिस की अपील बच्ची के परिजानों के संबंध में कोई भी जानकारी होने पर पुलिस को तत्काल सूचना
चैाकी बरमान अतर्गत सतधारा पुल के नीचे लावारिस अवस्था में मिली 16 माह की बच्ची के परिजनों के संबंध में किसी भी व्यक्ति को जानकारी लगे तो निम्न मोबाइल नंबर पर संपर्क करें सूचना दे सकते है।
7049141752 ,8839243851 पुलिस कट्रोल रूम 07792-232163 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close