नरसिंहपुर

नशा मुक्त भारत अभियान के तहत जिले के चिन्हित 35 ग्रामों की टीमों के बीच हुआ कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

विजेता व उपविजेता टीमों को वितरित किये पुरस्कार

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- नशा मुक्त भारत अभियान के तहत नशीले/ मादक पदार्थों के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से जिले में नशे से प्रभावित नर्मदा किनारे के 35 ग्राम के बीच जिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन स्टेडियम ग्राउंड नरसिंहपुर में शनिवार को किया गया।
प्रतियोगिता का शुभारंभ कार्यक्रम विधायक जालम सिंह पटैल के मुख्य आतिथ्य और कलेक्टर वेद प्रकाश व पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव की मौजूदगी में हुआ। प्रतियोगिता का आयोजन जिला प्रशासन/ सामाजिक न्याय विभाग के तत्वावधान में किया गया।
कलेक्टर वेद प्रकाश ने कबड्डी प्रतियोगिता की विजेता टीम को 11 हजार रूपये व उपविजेता टीम को 5100 रूपये की राशि प्रदान कर सम्मानित किया।
उदघाटन मैच सिमरिया एवं उमरिया चिनकी की कबड्डी टीमों के बीच खेला गया, इसमें सिमरिया की टीम विजेता रही। फाइनल मुकाबला रांकई पिपरिया और सूरवारी की टीमों के बीच हुआ, जिसमें रांकई पिपरिया की टीम विजेता रही।
कार्यक्रम में विधायक पटैल ने कहा कि नशा मुक्त अभियान के लिए जिला प्रशासन की यह सराहनीय पहल है। युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेल सशक्त माध्यम है। उन्होंने इस आयोजन के लिए जिला प्रशासन को शुभकामनायें दी। कार्यक्रम के पहले विधायक पटैल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।
इस अवसर पर अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, सीईओ जिला पंचायत केके भार्गव, उप संचालक सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण अंजना त्रिपाठी, डीईओ अरूण कुमार इंगले, डीपीसी एसके कोष्टी, अन्य अधिकारी और खिलाड़ी मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close