नरसिंहपुर

विधायक जालम सिंह पटैल ने हितग्राहियों को संबल योजना की अनुग्रह सहायता राशि के स्वीकृति पत्रक वितरित किये

जिले के 217 हितग्राहियों के खाते में 4 करोड़ 70 लाख रूपये की अनुग्रह सहायता राशि अंतरित प्रदेश के 10 हजार 285 हितग्राहियों के बैंक खाते में 224 करोड़ रूपये सीधे जमा

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना के अंतर्गत अनुग्रह सहायता राशि वितरण करने के लिए “आपका संबल- आपकी सरकार” कार्यक्रम जिले की सभी जनपद पंचायतों एवं नगरीय निकायों में आयोजित किया गया। “आपका संबल- आपकी सरकार” कार्यक्रम जिले की 6 जनपद पंचायतों एवं 8 नगरीय निकायों में आयोजित किया गया। राज्य स्तर पर भोपाल के मिंटो हाल में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबल योजना के प्रदेश के 10 हजार 285 हितग्राहियों के बैंक खातों में 224.08 करोड़ रूपये की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से अंतरित की। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण जिले की सभी जनपद पंचायतों एवं नगरीय निकायों में किया गया। इस कार्यक्रम में जिले के 217 हितग्राहियों के खाते में 4 करोड़ 70 लाख रूपये की अनुग्रह सहायता राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से सीधे अंतरित की गई।
विधायक जालम सिंह पटैल के मुख्य आतिथ्य में आपका संबल- आपकी सरकार का कार्यक्रम जनपद पंचायत नरसिंहपुर के सभाकक्ष में आयोजित किया गया। यहां जनपद पंचायत नरसिंहपुर एवं नगर पालिका नरसिंहपुर का संयुक्त कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विधायक पटैल ने प्रतीक स्वरूप 16 हितग्राहियों को संबल योजना की अनुग्रह सहायता राशि के स्वीकृति पत्रक प्रदान किये। उन्होंने जनपद पंचायत नरसिंहपुर के 11 हितग्राहियों और नगर पालिका नरसिंहपुर के 5 हितग्राहियों को स्वीकृति पत्रक प्रदान किये। संबल योजना के सभी हितग्राहियों के खातों में अनुग्रह सहायता राशि सिंगल क्लिक से सीधे जमा कराई गई।
इस अवसर पर कलेक्टर वेद प्रकाश, सीईओ जिला पंचायत केके भार्गव, जनपद पंचायत अध्यक्ष अनुराधा धनीराम पटैल, बंटी सलूजा, जिला श्रम पदाधिकारी ज्योति दुबे पांडे, मुख्य नगर पालिका अधिकारी किशन सिंह ठाकुर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत देवेन्द्र दीक्षित, संबल योजना के हितग्राही और नागरिक मौजूद थे।
राज्य स्तरीय कार्यक्रम का सीधा प्रसारण
राज्य स्तर पर भोपाल के मिंटो हाल में आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना के अंतर्गत अनुग्रह सहायता राशि वितरण करने के लिए “आपका संबल- आपकी सरकार” कार्यक्रम का सीधा प्रसारण जिले की सभी जनपद पंचायतों एवं नगरीय निकायों में किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के उद्बोधन का सीधा प्रसारण किया गया, जिसे जिले में लोगों ने देखा व सुना। मुख्यमंत्री ने बैतूल, बड़वानी, उज्जैन एवं जबलपुर के संबल योजना के हितग्राहियों से सीधे संवाद भी किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close