छुपा रुस्तम

लव जिहादी सोहेल सनी बन कर रहा था युवती का शारीरिक शोषण : गिरफ्तार

बड़वानी/नरसिंहपुर केसरी- मध्यप्रदेश में लव ज़िहाद को लेकर बनाये गए धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश 2020 के तहत रविवार रात बड़वानी में प्रदेश का पहला मामला बनाया गया।
फलसूद निवासी सोहेल पिता मंज़ूर मंसूरी ने अपना नाम सनी बताकर 4 वर्ष पूर्व युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक शोषण किया बड़वानी थाने में शून्य पर कायमी कर प्रकरण आगे की जांच के लिए फलसूद थाने भेजा गया है।22 वर्षीय पीडिता ने शिकायत में बताया कि सोहेल अपना नाम छिपाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।जिसकी जानकारी लगते ही वे उसके साथ मारपीट भी करने लगा था। बड़वानी थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि सोहेल के ख़िलाफ़ मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि इस अध्यादेश के तहत जिले का यह पहला प्रकरण है।

ऐसे फंसाया प्रेम जाल में
पीड़िता ने बताया कि 4 वर्ष पूर्व जब वह मामा के यहां शिवडोला कार्यक्रम में गई थी,तब सोहेल वहां साउंड सिस्टम लेकर आया था इस दौरान उसने किसी से मोबाइल नं. ले लिया था और बात करने लगा।बाद में दोस्ती प्यार में बदली और सोहेल ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। दो वर्ष पूर्व युवती को सोहेल के धर्म के बारे में जानकारी लगी तब सोहेल ने माफी मांगकर प्यार का वास्ता देकर शादी का वादा किया।
इसके करीब 1 वर्ष बाद युवती को पता चला कि सोहेल पूर्व से शादी शुदा और1 बच्चे का पिता भी है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close