जबलपुर समाचार

जबलपुर विकास प्राधिकरण अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस

मामला: शास्त्री नगर पार्क के बिल भुगतान के लिए रिश्वत मांगे जाने का

जबलपुर/नरसिंहपुर केसरी- जबलपुर विकास प्राधिकरण के पांच अधिकारियों को ठेकेदार संजय चौकसे की शिकायत पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
मामला शास्त्री नगर स्थित 65 लाख की लागत से बने पार्क का है जिसके बिल भुगतान करने के एवज में जेडीए के अधिकारियों ने ठेकेदार संजय चौकसे से रिश्वत की मांग की थी जिसकी शिकायत पर जेडीए के पांच अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी हुए हैं।
ठेकेदार संजय चौकसे का कहना है फाउंटेन चालू कराकर अक्टूबर में भौतिक सत्यापन किया।उक्त ठेकेदार का आरोप है कि बिल बनाकार प्रस्तुत करने पर जेडीए के पांच अधीकारियों ने पांच लाख रु.रिश्वत की मांग की है।इसके अलावा ठेकेदार ने मामले को फेसबुक पर वायरल करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा कि प्राधिकरण के अधिकारियों के कारण वह मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित है ऐसी स्थिति में मेरे पूरे परिवार के सामने आत्महत्या के अलावाअन्य कोई विकल्प नहीं बचा है।मामले को लेकर राज्यपाल,मुख्यमंत्री, नगरीय प्रशासन मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर,एस पी,जेडीए सीईओ को शिकायत की है।

इनका कहना है
देयक में हस्ताक्षर न करने और प्रोजेक्ट से सम्बंधित अधिकारियों के राशि की मांग करने की ठेकेदार ने शिकायत की है।मामले में पांचों अधीकारियों को कारन बताओ नोटिस जारी किये हैं मामले की जाँच की जाएगी।
राजेंद्र राय सीईओ जेडीए 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close