नरसिंहपुर

जिले में रक्षाबंधन पर्व पर प्रशासन की रही चौकस व्यवस्‍था

तेंदूखेड़ा की संयुक्त टीम ने की 101 लोगों पर लगाया 17100 रूपये का जुर्माना

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- जिला दंडाधिकारी वेद प्रकाश ने जिले में कोरोना वायरस- कोविड- 19 के संक्रमण के बढ़ते मामलों को दृष्टिगत रखते हुये जिले में धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया है।
इस सिलसिले जिले में रक्षाबंधन पर्व पर पुलिस एवं राजस्व विभाग का अमला पूरी तरह मुस्तैद रहा। सम्पूर्ण लॉक डाउन के दौरान अत्यावश्क सेवाओं को छोड़कर प्रतिष्ठान पूर्णत: बंद रहे। नागरिकों द्वारा टोटल लॉक डाउन का पालन किया गया।
तेंदूखेड़ा की संयुक्त टीम ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए तय की गई गाइडलाइन के मुताबिक मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की। संयुक्त टीम ने 101 लोगों पर चालानी कार्रवाई करते हुये 17 हजार 100 रूपये का जुर्माना लगाया। निरीक्षण के दौरान बगैर मास्क वाले व्यक्तियों को संयुक्त टीम द्वारा नि:शुल्क मास्क वितरित किये गये। साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव के लिये सावधानी बरतने की समझाइश दी गई।
इस दौरान एसडीएम आरएस राजपूत, तहसीलदार लाल शाह जगेत, थाना प्रभारी राजेन्द्र वागरी, मुख्य नगरपालिका अधिकारी धर्मेंद्र शर्मा, पुलिस प्रशासन अधिकारी  कर्मचारियों और संबंधित विभागों का अमला मौजूद था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close