नरसिंहपुर

नरसिंहपुर में एडीएम, एएसपी, जिला पंचायत सीईओ ने किया 4 कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- कलेक्टर वेद प्रकाश ने कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए अधिकारियों को क्षेत्र का लगातार भ्रमण करने और लोगों से शासन की तय गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये हैं। इसी क्रम में अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, एएसपी राजेश तिवारी, सीईओ जिला पंचायत केके भार्गव एसडीएम महेश कुमार बमनहा, अजय कुमार सनकत और सीएमओ किशन सिंह ठाकुर ने संबंधित अमले के साथ जिला मुख्यालय के चार स्थानों पर बनाये गये कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थायें देखी। संयुक्त टीम ने निरंजन वार्ड आदर्श कॉलोनी खैरीनाका, रेवाश्री हॉस्पिटल के नजदीक, आजाद वार्ड और नेहरू वार्ड के कंटेनमेंट क्षेत्रों का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विशेष सावधानी बरतने पर जोर दिया। उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता रखने की समझाइश दी। लोगों से कहा गया कि वे घर से बाहर निकलते समय चेहरे पर मास्क जरूर लगायें। हाथों को साबुन- पानी से बार- बार धोते रहें। सेनेटाइजर का उपयोग करें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। शासन की गाइडलाइन पर पूरी गंभीरता से अमल करें।

मास्क नहीं लगाने पर शासकीय कर्मचारी पर लगाया जुर्माना
बगैर मास्क के घूमने वालों के विरूद्ध हुई चालानी कार्रवाई
निरीक्षण के दौरान बगैर मास्क के घूमने वाले व्यक्तियों, वाहन चालकों के विरूद्ध चालानी कार्रवाई की गई और जुर्माना लगाया गया। तहसील कार्यालय नरसिंहपुर की चैनमेन सावित्री उइके द्वारा मास्क न लगाये जाने पर संयुक्त टीम द्वारा चालानी कार्रवाई की गई। निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों व कारीगरों को भी मास्क लगाने की हिदायत दी गई और बगैर मास्क वालों पर जुर्माना लगाया गया। अधिकारियों द्वारा बगैर मास्क वाले व्यक्तियों को मास्क का वितरण भी किया गया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close