नरसिंहपुर

कलेक्टर एवं एसपी ने श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- मकर संक्रांति पर्व के अवसर पर 15 जनवरी को बड़ी संख्या में प्रसिद्ध बरमान मेले में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। मकर संक्रांति के अवसर पर बरमान में प्रति वर्ष यह मेला लगता है। कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना के निर्देशानुसार प्रशासन द्वारा बरमान में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए पेयजल, यातायात सहित समुचित व्यवस्थाएं की गई हैं, ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न हो।
कलेक्टर श्री सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह द्वारा उपस्थित रहकर श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया तथा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये गये। उन्होंने व्यवस्था में लगे अधिकारियों- कर्मचारियों से स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने के लिए कहा। कलेक्टर श्री सक्सेना ने श्रद्धालुओं सहित सभी जिलेवासियों को मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनायें भी दी। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री केके भार्गव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजेश तिवारी, एसडीएम श्री राजेश शाह, तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
कंट्रोल रूम से रखी जा रही सतत निगरानी
मेला स्थल पर पुलिस विभाग द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम की स्थापना भी की गई है। उक्त स्थान पर पहुंचकर कलेक्टर एवं एसपी ने मेले स्थल की पल- पल की गतिविधियों का जायजा स्क्रीन पर लिया। इस दौरान पुलिस एवं मेला समिति के सदस्य लगातार मुस्तैदी से अपना कार्य कर रहे हैं।

मकर संक्रांति पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे बरमान में

Tags

Related Articles

Back to top button
Close