गाडरवारा

एनटीपीसी ग्रामीण कबड्डी प्रतियोगिता गंगाई ने जीती

गडरवारा/नरसिंहपुर केसरी- एनटीपीसी ग्रामीण कबड्डी प्रतियोगिता 2019 का समापन माँ सीता रेवा क्लब गांगई की जीत के साथ हुआ । श्री सिद्ध बाबा क्लब सूखा खेरी को 42 -32  से फाइनल में हरा कर गंगाई की टीम ने ख़िताब अपने हाथ किया । बता दे की इस प्रतियोगिता में क्षेत्र की कुल 16 टीमें भाग ले रहा थी ।

पूरी प्रतियोगिता का आयोजन 2  दिवस में हुआ व प्रथम दिन प्रथम लीग के मैच संपन्न हुए व दूसरे दिन बची हुई 8 टीमों के बीच 4 क्वाटर फाइनल , 2  सेमी फाइनल हुए । पहले सेमी  फाइनल में गांगई और कुडारी का मुकाबला हुआ जिसमें गांगई विजेता रही व दूसरे सेमी फाइनल में सूखा खेरी व खेरी का मुकाबला हुआ जिसमें खेरी की टीम विजेता रह के गांगई के साथ फाइनल में पहुंची जो गंगाई ने जीता । फाइनल में गंगाई के स्टार खिलाडी और कप्तान नीलेश यादव छाए और अपनी टीम को एक रोमांचक जीत दिलाई । विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 21000 व उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 11000 इनाम श्री अनिल कुमार पांडेय द्वारा दिया गया। इसके अलावा रेफरी , बेस्ट रेडर , बेस्ट डिफेंडर , मैन ऑफ़ द मैच की भी ट्रॉफी वितरित की गयी ।

इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए पुनर्वास व पुनर्स्थापना विभाग के श्री एस एन सिंह, श्री श्वेताल श्रीमाली, श्री निखिल स्वामी, श्री धर्मेंद्र वर्मा, व कार्यक्रम के संचालक श्री विवेक श्रीवास्तव की तारीफ करते हुए आगे ऐसे ही और प्रतियोगिता करवाने का आश्वासन दिया ।

दिवसीय इस प्रतियोगिता का सुभारम्भ कार्यकारी निदेशक श्री अनिल कुमार पांडेय द्वारा किया गया था ।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close