नरसिंहपुर

साधारण सभा की बैठक सम्पन्न

नरसिंहपुर/नरसिंहपुर केसरी- जिला पंचायत के सभाकक्ष में जिला पंचायत अध्यक्ष श्री संदीप पटैल की अध्यक्षता में साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री कमलेश कुमार भार्गव तथा जिला पंचायत के सदस्यों के साथ- साथ सभी विभागीय प्रमुख अधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक में सर्वप्रथम पिछली साधारण सभा बैठक के पालन प्रतिवेदन पर चर्चा एवं समीक्षा की गई। कृषि विभाग की समीक्षा की गई, जिसमें अध्यक्ष श्री पटैल द्वारा यूरिया की कमी एवं धान के परिवहन की अव्यवस्था के संबंध में नाराजगी व्यक्त की गई एवं शीघ्र यूरिया की आपूर्ति को पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया गया। धान परिवहन की समस्या के संबंध में अध्यक्ष श्री पटैल द्वारा संबंधित विभाग को निर्देशित किया गया कि 2 दिवस के अंदर ट्रांसपोर्ट की समस्या को दूर कर अतिशीघ्र धान के परिवहन की व्यवस्था को सुनिश्चित किया जाये।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री भार्गव ने शिक्षा विभाग की समीक्षा के दौरान सभी लंबित निर्माण कार्यों को समय सीमा में पूरा किये जाने के निर्देश दिये। बैठक में उपस्थित वन मंडल अधिकारी श्री एमआर बघेल ने बताया कि प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत उन्नयन कार्यों के लिए प्रस्तावित की गई सड़कों के लिए ही अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी किये जायेंगे।
बैठक में एजेंडा में कॉम्पलेक्स निर्माण की समीक्षा की गई, जिसके संबंध में सम्पत्ति अधिकारी श्री विवेक सिंह ने कॉम्पलेक्स निर्माण की प्रगति से अवगत कराया गया तथा शीघ्र निर्माण कार्य शुरू होने की सूचना दी गई।
बैठक में जिला पंचायत सदस्य श्री प्रदीप पटैल, श्री दिग्विजय सिंह, श्री अशोक झारिया, श्री दिनेश कौरव, गीता ठाकुर, वंदना पटैल, मीना शाह आदि ने अपने क्षेत्र की समस्याओं से सदन को अवगत कराया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close