नरसिंहपुर

मप्र स्थापना दिवस समारोह हेतु बैठक सम्पन्‍न

नरसिंहपुर, 29 अक्टूबर 2019. कलेक्टर दीपक सक्सेना की अध्यक्षता में एक नवम्बर 2019 को मध्यप्रदेश स्थापना दिवस समारोह मनाये जाने के लिए एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर ने विभिन्‍न व्यवस्थाओं से संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश और विभिन्‍न दायित्व सौंपे।
प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी एक नवम्बर 2019 को मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में एक दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। शासन से प्राप्त निर्देशानुसार जिला मुख्यालय में एक नवम्बर को स्टेडियम ग्राउंड में प्रात: 9 बजे से आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष श्री नर्मदा प्रसाद प्रजापति होंगे। इस कार्यक्रम में सभी अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहेंगे।
बैठक में कलेक्टर श्री सक्सेना ने मंच संचालन, शामियाना, साज- सज्जा, माईक, बैठक, साफ- सफाई, पेयजल, मिष्ठान, भोजन, राष्ट्रीय ध्वज, चिकित्सा, शासकीय भवनों में प्रकाश, आमंत्रण आदि से संबंधित अधिकारियों को दायित्व सौंपे हैं।
समारोह स्थल पर स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जायेंगे, जिसमें नरसिंहपुर की सांस्कृतिक धरोहर पर केन्द्रित हो। कार्यक्रम के अंत में मध्यप्रदेश गान होगा। सम्पूर्ण कार्यक्रम की मॉनीटरिंग व मुआयना मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत द्वारा किया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close