नरसिंहपुर

मुख्यमंत्री कमलनाथ का नरसिंहपुर आगमन

विभिन्‍न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

नरसिंहपुर, 07 अक्टूबर 2019. प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ का 14 अक्टूबर को नरसिंहपुर आगमन प्रस्तावित है।

         प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम के अनुसार 14 अक्टूबर को मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ 12.05 बजे हेलीकॉप्टर के माध्यम से छिंदवाड़ा से प्रस्थान कर दोपहर 12.30 बजे चर्च ग्राउंड नरसिंहपुर में बनने वाले हेलीपेड आयेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री जिला चिकित्सालय एवं जनपद मैदान में आयोजित विभिन्‍न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। नरसिंहपुर में आयोजित कार्यक्रमों के बाद मुख्यमंत्री नरसिंहपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर झौंतेश्‍वर पहुंचेंगे और परमहंसी आश्रम में आयोजित शरद पूर्णिमा महोत्सव में शामिल होंगे। इसके पश्‍चात मुख्यमंत्री झौंतेश्‍वर से सायं 3 बजे हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

         मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सजग जिला प्रशासन ने तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ नरसिंहपुर में आगमन पश्‍चात, चौ. शंकरलाल दुबे जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने के साथ- साथ नवनिर्मित भवन का उदघाटन करेंगे। इसके बाद जनपद मैदान में आयोजित कार्यक्रम में केरपानी पुल का लोकार्पण, शॉपिंग काम्पलेक्स, हाकी स्टेडियम में प्रस्तावित एस्ट्रोटर्फ और स्पोर्टस काम्पलेक्स तथा खुली जेल के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलान्यास करेंगे तथा विभिन्‍न योजनाओं के हितग्राहियों को लाभांवित करने के साथ- साथ आमसभा को संबोधित करेंगे।

         कलेक्टर दीपक सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह ने संबंधित विभागों के आला अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था, कारकेड, वेरिकेडिंग, पेयजल, विद्युत आपूर्ति, एम्बुलेंस, आवागमन, हेलीपेड, बैठक, मंच आदि व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को अपूर्ण निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिये।

         निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी केके भार्गव, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, एसडीएम महेश कुमार बमनहा के साथ- साथ नगर पालिका, पीडब्ल्यूडी एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close