नरसिंहपुर

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर हुआ बुजुर्गों का सम्मान

नरसिंहपुर, 01 अक्टूबर 2019. अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर सामाजिक न्याय एवं नि:शक्‍तजन कल्याण विभाग के तत्वावधान में कार्यक्रम का आयोजन पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में किया गया। इस अवसर पर शतायु वृद्धजनों के साथ उपस्थित वृद्धजनों को शाल व श्रीफल के साथ सम्मानित किया गया तथा उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना की गई।

         इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक तेंदूखेड़ा संजय शर्मा ने अपने उदबोधन में कहा कि सरकार बुजुर्गों का हर स्तर पर ख्याल रखेगी। बुजुर्गों के लिए प्रत्येक विकासखंड में स्वास्थ्य शिविरों के साथ- साथ सामाजिक न्याय विभाग द्वारा संचालित डे- केयर सेंटर में सभी आवश्यक व्यवस्थायें एवं सुविधायें मुहैया कराई जायेंगी। इसके अलावा पेंशनर्स की भी सभी समस्याओं का उचित समाधान किया जायेगा।

         इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटैल, पूर्व विधायक सुनील जायसवाल, चौ. चंद्रशेखर साहू आदि सभी ने एकमेव स्वर में कहा कि हम सभी बुजुर्गों के आशीर्वाद से यहां तक पहुंचे हैं तथा सदेव उनके आशीर्वाद की कामना करते हैं।

         इस अवसर पर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने कहा कि शासन द्वारा बुजुर्गों के लिए प्रदान की जा रही समस्त सुविधायें उन्हें प्राथमिकता के साथ उपलब्ध कराई जायेंगी। कार्यक्रम के दौरान वृद्धजनों के स्वास्थ्य परीक्षण के साथ- साथ उन्हें नि:शुल्क दवाईयों का वितरण भी कराया गया।

         इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत, मुख्य नगर पालिका अधिकारी नरसिंहपुर के साथ अन्य विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम आभार प्रदर्शन उप संचालक सामाजिक न्याय अंजना त्रिपाठी ने किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close