नरसिंहपुर

पुलिस फायरिंग में दो बदमाशों की मौत की घटना की दंडाधिकारी जांच के आदेश

घटना के संबंध में 20 से 30 अगस्त तक कोई भी दे सकता है जानकारी

नरसिंहपुर, 19 अगस्त 2019. जिला दंडाधिकारी नरसिंहपुर ने जिले में पुलिस फायरिंग में दो बदमाशों की मौत की घटना की दंडाधिकारी जांच करने के आदेश दिये हैं। इस घटना की दंडाधिकारी जांच के लिए अनुविभागीय दंडाधिकारी नरसिंहपुर महेश कुमार बमनहा को जांच अधिकारी बनाया गया है।

         उल्‍लेखनीय है कि 18 अगस्त 2019 की रात्रि में कुछ बदमाश वारदात करने घूम रहे थे। आरोपियों की गिरफ्तारी में बदमाशों द्वारा पुलिस को देख फायरिंग की गई। बचाव में पुलिस द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें जबलपुर के दो बदमाशों विजय यादव और समीर खान की मौत हो गई। इस घटना की दंडाधिकारी जांच के लिए जिला दंडाधिकारी द्वारा एसडीएम नरसिंहपुर को जांच अधिकारी नियुक्‍त किया गया है।

         इस सिलसिले में एसडीएम नरसिंहपुर एवं जांच अधिकारी श्री बमनहा ने आमजनों से अपील की है कि यदि किसी को भी उक्‍त घटना की जानकारी हो, तो वह 20 अगस्त से 30 अगस्त 2019 तक की अवधि में कार्य दिवसों में पूर्वान्ह 11 बजे से सायं 5 बजे तक एसडीएम नरसिंहपुर के कार्यालय में उपस्थित होकर निर्भीकता से जानकारी दे सकता है। साथ ही अपने कथन को अंकित करा सकता है। आमजनों से कहा गया है कि वे उक्‍त अवधि के पश्‍चात और अवकाश के दिनों में एसडीएम कार्यालय नहीं आयें।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close