जबलपुर समाचार

पुलिस एनकाउंटर में, कांग्रेस नेता राजू मिश्रा का हत्यारा विजय यादव अपने साथियों सहित मारा गया

जबलपुर। कांग्रेस नेता राजू मिश्रा के हाईप्रोफाइल हत्या कांड में फरार चल रहा गैंगस्टर विजय यादव देर रात पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है। राजू मिश्रा और कक्कू पंजाबी की हत्या के बाद से ही विजय यादव फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर ईनाम भी घोषित कर रखा था। विजय यादव के मारे जाने की पुष्टि नरसिंहपुर पुलिस ने की है। वहीं एनकाउंटर में दो पुलिस कर्मियों समेत एक वरिष्ठ अधिकारी भी घायल बताया जा रहा है। पुलिस एनकाउंटर मेंं विजय यादव के साथ ही दो अन्य को भी गोली मारी। तीनों की मौत हो चुकी है, तथा उनके शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

नरसिंहपुर में जबलपुर के दो फरार इनामी अपराधियों को पुलिस की गोली लगने से अपराधियों के साथ रहे एक अज्ञात व्यक्ति की भी मौत हुई है। जानकारी के अनुसार वर्ष 2013 14 से फरार चल रहे इनामी अपराधी विजय यादव और समीर खान को पुलिस ने एक मुठभेड़ में मारने का दावा किया है। पुलिस ने जो कहानी बताई है उसके मुताबिक दोनों अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग की और पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों अपराधी मारे गए।

जबकि सूत्रों के मुताबिक दोनों अपराधियों को पुलिस पिछले 2 दिन से अपनी गिरफ्त में लिए हुए थी और आज सुबह उनकी मुठभेड़ में मौत दिखा दी गई है। घटना NH 12 थाना सुआतला के अंतर्गत कुमरोडा गांव के पास की बताई गई है। इसमें पुलिस का कोई भी वरिष्ठ अधिकारी मीडिया से बात नहीं कर रहा है। कथित मुठभेड़ में मारे गए तीसरे व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं और एडिशनल एसपी राजेश तिवारी को भी चोटें आई हैं बहरहाल पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर हैं और मौके पर साक्ष्य पंचनामा आदि की कार्यवाही कर रहे हैं जबकि मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों के शव पोस्टमार्टम गृह में रखे गए हैं। अस्पताल में पुलिस बल तैनात है।

मुड़भेड़ में मारे गए अपराधी के आपराधिक रिकॉर्ड2

Tags

Related Articles

Back to top button
Close