नरसिंहपुर

“आपकी सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत गोटेगांव में 17 अगस्त को होगा शिविर का आयोजन

विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रजापति होंगे मुख्य अतिथि

नरसिंहपुर15 अगस्त 2019. राज्य शासन द्वारा प्रदेश में “आपकी सरकार आपके द्वार” योजना शुरू की गई है। इस योजना के अंतर्गत विशेष रूप से ग्रामीण अंचल में रहने वाली आम जनता की रोजमर्रा की समस्याओं के निराकरण एवं आवश्यकताओं की पूर्ति करने के लिए शिविर लगाये जा रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार 17 अगस्त को दोपहर 2 बजे से कृषि उपज मंडी गोटेगांव में शिविर का आयोजन किया जायेगा। इस शिविर में मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष श्री नर्मदा प्रसाद प्रजापति मुख्य अतिथि होंगे।

         इस सिलसिले में कलेक्टर दीपक सक्सेना ने राज्य शासन के दिशा निर्देशों के अनुरूप शिविर का आयोजन सुचारू रूप से सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिये हैं। उन्होंने सभी विभागों के जिला प्रमुखों को शिविर में उपस्थित रहकर अपने विभाग से संबंधित आमजनता की समस्याओं/ शिकायतों का निराकरण तत्परता से सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया है।

शिविर के लिए बस से जायेंगे अधिकारी

         शिविर के लिए शनिवार 17 अगस्त को प्रात: 9 बजे कलेक्टर कार्यालय परिसर से बस द्वारा सभी जिला अधिकारी प्रस्थान करेंगे। कलेक्टर दीपक सक्सेना ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे अपने विभाग से संबंधित पूर्ण जानकारी के साथ समय पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close