भोपाल

अपर मुख्य सचिव का सेक्स वीडियो वायरल, मचा बवाल

भोपाल/मध्यप्रदेश के एक अपर मुख्य सचिव एसीएस का सेक्स वीडियो वायरल हुआ है। उसको लेकर पूरे प्रदेश में हंगामा खड़ा हो गया है। सरकार से लेकर अफसरशाही तक बवाल शुरू हो गया है। यह महाशय सरकार के भीतर एक बड़े पद पर हैं और उनका वीडियो सामने आने के बाद सरकार के लिए भी मुश्किल खड़ी कर दी है। फिलहाल सरकार पूरे मामले को दबाने में लगी है, जिससे बवाल कम से कम हो सके। वहीं, अफसर के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी शुरू हो गई है।

मध्यप्रदेश के कई अफसरों को लेकर कई तरह की चर्चाएं हमेशा से चलती रही हैं। लेकिन पहली बार ऐसा मौका सामने आया है कि एक डिप्टी जेलर और एसीएस का वीडियो एक साथ सामने आया है। वीडियो में एसीएस बहुत ही आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वीडियो में दिख रही महिला कौन है? क्या वह उनके विभाग की है या फिर उनकी कोई महिला मित्र है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पूरे अफसरों ने चुप्पी साध ली है। पूरी ब्यूरोक्रेसी में इस समय वीडियो को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है।

आईएएस लॉबी भी इस मसले पर दो धड़ों में बंट गई है। एक चाहती है कि उन पर सीधे कार्रवाई की जाए। जबकि दूसरा पक्ष तुरंत कार्रवाई करने के पक्ष में नहीं हैं कार्रवाई करने से सभी को मालूम हो जाएगा कि आखिर किसका वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे में उन एसीएस महाशय की सामाजिक बेइज्जती होगी। इसी को ध्यान में रखकर अफसर चाह रहे हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई तब हो, जब वह किसी के ध्यान में नहीं रहे।

जिन एसीएस का सेक्स वीडियो वायरल हुआ है, वह सरकार के भीतर बहुत ही प्रमुख पद पर हैं। पिछली सरकार में भी उनकी भूमिका महत्वपूर्ण रही है और इस सरकार में भी वह महत्वपूर्ण पद पर काम कर रहे हैं। ऐसे में सरकार के लिए भी मुश्किल वक्त है कि वह अपने अधिकारी के लिए किस तरह का व्यवहार करे। फिलहाल मुश्किल मुख्य सचिव के लिए भी है कि आखिर वह कैसे इन एसीएस के खिलाफ कार्रवाई करें।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close