नरसिंहपुर

एक आदतन अपराधी जिला बदर

नरसिंहपुर18 जुलाई 2019. मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 के प्रावधानों के तहत जिला दण्डाधिकारी दीपक सक्सेना ने जिले के एक आदतन अपराधी को पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर जिला बदर किया है। जिला दंडाधिकारी द्वारा जारी आदेश के अनुसार थाना सुआतला के अंतर्गत ग्राम मिढ़ली के निवासी खेमचंद्र उर्फ ठुल्‍ला पिता कोदूलाल काछी को जिला बदर किया गया है। खेमचंद्र उर्फ ठुल्‍ला काछी को नरसिंहपुर जिला और उससे लगे जिलों छिंदवाड़ा,सिवनी, जबलपुर, दमोह, सागर, रायसेन एवं होशंगाबाद की राजस्व सीमाओं से एक वर्ष की अवधि के लिए निष्कासित किया गया है।

         जिला दण्डाधिकारी श्री सक्सेना ने खेमचंद्र उर्फ ठुल्‍ला काछी को आदेशित किया है कि वह उक्त आदेश की प्राप्ति के 48 घण्टों के भीतर उक्त जिलों की सीमाओं से बाहर चला जावे तथा अपने आचरण में सुधार करे। साथ ही इस जिले की सीमाओं में एक वर्ष की अवधि तक जिला दण्डाधिकारी की अनुमति के बगैर प्रवेश नहीं करे। जिला बदर की अवधि में जारी आदेश का उल्लंघन करने पर संबंधित के विरूद्ध मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 14 के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जायेगी।

         उल्लेखनीय है कि खेमचंद्र उर्फ ठुल्‍ला काछी के विरूद्ध रास्ता रोककर मारपीट करने, गाली- गलौच कर मारपीट करने, अवैध शस्त्र लेकर घूमने, घर में घुसकर मारपीट करने, शराब के लिए पैसे मांगने, जातिगत अपमान कर मारपीट करने, बुरी नियत से हाथ पकड़ने आदि के 18 प्रकरण दर्ज हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close