जिला समाचार

क्रूरतापूर्वक गाय,बछड़ों को भरकर ले जा रहे ट्रेक्टर ट्राली को ग्रामवासियों ने पकड़ा, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को किया गिरफ्तार

नरसिंहपुर– करेली थानांतर्गत ग्राम रांकई में 14 जुलाई 2019 को रात 9:50 बजे पिपरिया(रांकई) निवासी भगवान पटेल के ट्रेक्टर ट्राली में 4 गाय और 4 बछड़ों को क्रूरतापूर्वक भरकर ग्राम रांकई के रास्ते ग्राम रातीकरार की ओर ले जा रहे थे। भगवान पटेल का ड्राइवर राम स्वरूप पिता सुखचंद ठाकुर ट्रेक्टर चला रहा था जबकि अन्य 3 लड़के पिपरिया निवासी अजय मेहरा पिता घनश्याम मेहरा, रोहित मेहरा पिता बड्डा मेहरा और आशीष पिता जगई ट्रेक्टर ट्राली पर सवार थे।

ग्राम रांकई के लोगों ने रांकई इकरा स्कूल के सामने उक्त ट्रेक्टर ट्राली को रोककर देखा कि गाय बछड़ों को क्रूरतापूर्वक गिरमा रस्सियों से बांधकर ट्राली में रखा गया है। तभी ग्राम के लोगों ने करेली पुलिस को सूचना दी। पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी एवं करेली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

रांकई निवासी मुस्लिम समाज का कहना है कि इस प्रकार क्रूरतापूर्वक गाय बछड़ों को बांधकर रात के समय रांकई के रास्ते रातीकरार की ओर ले जाना संदेह की स्थिति पैदा करता है जबकि ग्राम उपसरपंच हाफिज कदरूद्दीन ने कहा कि समय पर पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई सराहनीय है। करेली पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close