खेल

सचिन और कोहली की इस फोटो पर आईसीसी ट्रोल, फैंस ने खरी-खरी सुनाई

आईसीसी को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया शेयर करना भारी पड़ गया। फैंस ने फोटो पर आईसीसी को रिप्‍लाई करते हुए खूब खरी-खरी सुनाई। हालांकि, कुछ फैंस ने फोटो के साथ पूछे गए सवाल के शानदार जवाब भी दिए।
इंग्‍लैंड और वेल्‍स में लीड्स के हेडिंग्‍ले क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे भारत और श्रीलंका के मुकाबले से पहले आईसीसी ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप ट्विटर हैंडल से सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की एक साथ एक फोटो शेयर की। इसके साथ दोनों की तुलना करते हुए लिखा कि मास्‍टर ब्‍लास्‍टर या चेज मास्‍टर। कुलमिलाकर आईसीसी के इस ट्वीट को क्रिकेट फैंस ने सवाल समझा और इसके जवाब में आईसीसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई फैंस ने लिखा कि दोनों खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट के अपने अपने समय के धुरंधर हैं। सचिन लीजेंड हैं उनकी तुलना विराट कोहली से नहीं की जा सकती है।
आईसीसी की फोटो पर कुछ फैंस ने सवाल उठा दिए और इसे एडिटेड बताते हुए खिंचाई कर दी। एक फैन ने अंग्रेजी में एडिटेड लिखते हुए फोटो की पोल खोल दी। एक फैन ने अंग्रेजी में व्‍हॉय फोटोशॉप लिखकर आईसीसी से सवाल किया कि तस्‍वीर को एडिट करने की क्‍या जरूरत थी। फैंस ने साफ कर दिया कि यह फोटो ओरिजनल नहीं है और आईसीसी को जमकर ट्रोल कर दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close