मनोरंजन

कैसा बॉयफ्रेंड चाहती है कियारा आडवाणी

फिल्म कबीर सिंह की शानदार ओपनिंग के बाद से ही कियारा आडवाणी बॉलीवुड में काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में कियारा ने एक चुपचाप रहने वाली कॉलेज गर्ल का रोल निभाया है जिसे शाहिद उर्फ कबीर सिंह बहुत पसंद करता है. हालांकि अपने गुस्सैल स्वभाव के कारण वो अपना काफी नुकसान कर बैठता है.

हाल ही में कियारा और शाहिद कबीर सिंह के प्रमोशन्स के दौरान एक इंटरव्यू में नज़र आए. इस इंटरव्यू में कियारा से पूछा गया कि  आपके लिए एक आदर्श बॉयफ्रेंड की परिभाषा क्या है. इस पर कियारा ने बात करते हुए कहा कि कोई ऐसा होना चाहिए जो काफी एक्सप्रेसिव हो, जो मुझे प्यार करे तो दर्शाए,  ईमानदार हो, लॉयल हो, पर्सनैलिटी अच्छी हो, जो अपने आप को लेकर कॉन्फिडेंट हो, फैमिली को प्यार करता हो.

इस पर शाहिद ने टोकते हुए कहा कि इतनी सारी क्वालिटीज़ तो किसी में नहीं होती है. इस पर कियारा ने कहा कि नहीं ऐसे कई लोग हैं. शाहिद ने कहा कि तुम अपने बॉयफ्रेंड से काफी सारी उम्मीदें कर रही हो जिस पर कियारा ने कहा कि ये बिल्कुल बेसिक चीज़ें हैं. शाहिद ने कहा कि तुम्हें इसका जवाब देना चाहिए था कि कोई ऐसा शख्स जो मुझे कबीर सिंह की तरह प्यार करे. इस पर कियारा ने कहा कि ये तो सबसे ही मुश्किल है.

गौरतलब है कि पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई के साथ कबीर सिंह शाहिद और कियारा की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा करने वाली सोलो फिल्म बन गई है. इसके साथ ही ये साल 2019 की टॉप 5 ओपनर्स की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है. माना जा रहा है कि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. देश की 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई कबीर सिंह को अच्छा रिस्पांस मिलते देख एक्टर शाहिद कपूर और कियारा ने सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा भी किया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के अलावा आदिल हुसैन, सोहम मजूमदार और सुरेश ओबेरॉय हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close