Technology

PUBG Lite के लिए इन आसान स्टेप्स से करें प्री-रजिस्टर और जीतें कई ईनाम

नई दिल्ली,  PUBG Mobile को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है और यह दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइस गेम्स में से एक है। इसे खेलने के लिए आपको कम से कम 4GB रैम और हाई ग्राफिक्स वाले स्मार्टफोन की जरूरत होती है। कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो हाई ग्राफिक्स और कन्फिग्यूरेशन वाले डिवाइस या कम्प्यूटर को अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। PUBG Mobile के डेवलपर Tencent Gaming ने इन यूजर्स को लिए PUBG Lite गेम बनाया है।

इस गेम को खेलने के लिए भारत समेत कई एशियाई देशों में रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। यह रजिस्ट्रेशन कल यानी 22 जून को शुरू किया गया है जो 3 जुलाई तक चलेगा। इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल, भूटान, मालदीव, अफगानिस्तान में शुरू की गई है। इस महीने की शुरुआत में ही इस गेम के एक पोस्टर को आधिकारिक फेसबुक पेज पर टीज किया गया था। इस कवर पोस्टर में ताजमहल का शेड दिखाया गया है। PUBG Lite के लिए 3 जुलाई की रात 11:59 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स को कई फ्री स्कीन एवं रीवार्ड दिए जाएंगे। ऐसे में अगर आपने भी अब तक रजिस्टर नहीं कराया है तो आज हम आपको कुछ आसान तरीके बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप PUBG Lite के लिए रजिस्टर करा सकते हैं।

रीवार्ड्स

PUBG Lite के लिए प्री-रजिस्टर कराने वाले यूजर्स को Tiger फिनिश M416 स्कीन मिलता है। इसके साथ ही एक चीता फिनिश पैराशूट भी मिलता है। अगर, रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा होती है तो PUBG प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और ब्लडी कॉम्बैट पैन्ट गिफ्ट के तौर पर देगा। जैसे ही रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा 2 लाख से ऊपर पहुंचता है, प्लेयर्स को गोल्ड PUBG स्कार्फ, स्ट्रिप्ड लॉन्ग स्लीव शर्ट और रेड स्पोर्ट टॉप गिफ्ट किया जाता है। ये सभी इन-गेम रीवार्ड के लिए यूजर्स को कोड ई-मेल दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close