दिल्ली

संसद सत्र के बीच पीएम मोदी की डिनर डिप्लोमेसी, पहुचें दिग्गज नेता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसदों को डिनर पर बुलाया है. पीएम मोदी की डिनर पार्टी में शामिल होने के लिए सांसद पहुंचने लगे हैं. डिनर का आयोजन दिल्ली के अशोका होटल में हो रहा है. संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी ने सभी सांसदों इसके लिए निमंत्रण भेजा था. दूसरी बार एनडीए सरकार बनने के बाद सभी सांसदों के साथ पीएम की यह पहली मीटिंग है.

डिनर में शामिल होने के बाद उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ट्वीट करते हुए कहा कि आज दिल्ली के अशोक होटल में, संसद सदस्यों के सम्मान में पीएम मोदी द्वारा भोज में शामिल हुआ.

वहीं पीएम मोदी के डिनर में शामिल होने के बाद कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा कि सभी सांसदों की मेजबानी करना प्रधानमंत्री की अच्छी पहल है. हम में से ज्यादातर पहली बार सांसद बने हैं. यह पूरी तरह से अनौपचारिक और एक अच्छा आयोजन था.

RJD के नेता नहीं हुए शामिल

प्रधानमंत्री के भोज में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का कोर्ई भी नेता शामिल नहीं हुआ. आरजेडी नेता मीसा भारती ने कहा था कि राष्ट्रीय जनता दल का कोई भी नेता मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत के कारण आज प्रधानमंत्री के रात्रि भोज में शामिल नहीं होगा.

मीसा भारती ने इस भोज के बहाने पीएम मोदी पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि इस भोज में जितनी राशि खर्च की जा रही है. उतनी राशि दवाईंयों और उपकरणों पर खर्च की जानी चाहिए थी.

Tags
Back to top button
Close