Technology

Motorola One Action की तस्वीरें हुईं लीक, ट्रिपल रियर कैमरा समेत ये हो सकती हैं खासियतें

नई दिल्ली, Motorola कंपनी भारतीय बाजार में अपना नया हैंडसेट One Vision लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन का टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जारी किया जा चुका है। इसके अलावा कंपनी अपने एक दूसरे हैंडसेट पर भी काम कर रही है जिसका नाम Motorola One Action हो सकता है। इसकी कुछ ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें सामने आई हैं जिससे इसके डिजाइन का खुलासा हुई है। इससे पहले इस फोन को बेंचमार्किंग साइट Geekbench पर लिस्ट किया गया था। यहां से इसकी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ था।

ये तस्वीरें सबसे पहले 91Mobiles ने शेयर की हैं। तस्वीरों की मानें तो Motorola One Action में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा। साथ ही LED फ्लैश भी दी गई होगी। इसका कैमरा 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ वाइड एंगल सेंसर वाला होगा। रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। यह फोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम के साथ पेश किया जा सकता है। पोन के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। वहीं, लेफ्ट साइड में सिम ट्रे मौजूद होंगे। इसके निचले हिस्से पर स्पीकर ग्रिल, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और माइक्रोफोन भी मौजूद है।

 

GeekBench की लिस्टिंग के मुताबिक, Motorola One Action स्मार्टफोन सैमसंग के एक्सीनोस 9609 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 4 जीबी रैम से लैस होगा। इसका एक 3 जीबी रैम वेरिएंट भी होगा। स्टोरेज की बात करें तो फोन में 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन ब्लू, गोल्ड और व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close