केरल

महिला पुलिस अफसर को जला दिया जिंदा

32 साल की सौम्या पुष्पाकरन अपने घर से वल्लिकुन्नू पुलिस थाने काम पर जा रही थीं. अलुवा ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में तैनात उसके दोस्त और सहयोगी अजाज ने अपनी कार से दोपहिया वाहन पर सवार सौम्या को टक्कर मारी. आरोपी पुलिसकर्मी ने उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया और आग लगा दी.

केरल में एक पुलिसवाले ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए पहले तो अपनी महिला सहकर्मी को बुरी तरह पीटा और फिर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया. जब उस पुलिसवाले का इससे भी मन नहीं भरा तो उसने महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जला दिया.

आरोपी ने पहले महिला सहकर्मी को अपनी कार से टक्कर मारकर सड़क पर गिरा दिया, फिर उसपर चाकू से वार किया और अंत में उसे आग लगा दी. महिला पुलिसकर्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

यह घटना अलप्पुझा के मावेलिकेरा में उस समय घटी, जब 32 साल की सौम्या पुष्पाकरन अपने घर से वल्लिकुन्नू पुलिस थाने काम पर जा रही थीं. अलुवा ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में तैनात उसके दोस्त और सहयोगी अजाज ने अपनी कार से दोपहिया वाहन पर सवार सौम्या को टक्कर मारी.

सौम्या ने जैसे ही उठ कर भागने की कोशिश की, तभी अजाज ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. जब वह फिर से जमीन पर गिर गई, तब उसने उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया और उसे आग के हवाले कर दिया. पुष्पाकरन पास के एक घर में भागी और वहां गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

इस दौरान अजाज भी झुलस गया और उसे हिरासत में ले लिया गया है. उसे यहां पास में स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुष्पाकरन के तीन बच्चे हैं. इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच की जा रही है. अभी यह पता नहीं चल पाया कि अजाज ने अपनी सहकर्मी की हत्या क्यों की.

Tags
Back to top button
Close