मनोरंजन

झूठे रेप केस की धमकी से डरे आदित्य पंचोली

मुंबई. फिल्म मेकर आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ एक बार फिर शिकायत दर्ज करवाई है। आदित्य ने इससे पहले भी कंगना रनौत और उनके वकील रिजवान सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुके हैं। आदित्य ने आरोप लगाया था कि कंगना और उनके वकील उन्हें रेप केस में फंसा सकते हैं।

आदित्य पंचोली ने मुंबई के वरसोवा पुलिस स्टेशन में कंगना और उनके वकील के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्हें डर है कि कंगना और वकील रिजवान सिद्दीकी झूठे रेप केस में फंसा सकती है। ऐसे में पुलिस इस मामले की ठीक से जांच करें।  आदित्य पंचोली ने कहा है कि कंगना रनौत और वकील रिजवान सिद्दीकी के खिलाफ पुलिस को सबूत दिए हैं। रिजवान उन्हें धमका रहे हैं कि अगर उन्होंने मानहानी का दावा वापस नहीं लिया तो उन्हें रेप के झूठे आरोप में फंसा देंगे। मानहानी का मामला फिलहाल कोर्ट में लंबित है।
जनवरी 2019 में दी थी धमकी
आदित्य पंचोली ने Times Now से बातचीत में कहा कि कंगना ने दो इंटरव्यू दिए थे। इन इंटरव्यू में उन्होंने मेरे और मेरी फैमिली के खिलाफ काफी आरोप लगाए हैं। कंगना के ये सभी आरोप झूठे थे। आदित्य कहते हैं कि इसके बाद मैंने और मेरी वाइफ जरीना ने सितंबर 2017 में कंगना और रंगोली के खिलाफ कोर्ट में मानहानी का मुकदमा दर्ज करवाया था।

14 दिसंबर को मुझे रिजवान सिद्दिकी का फोन आता है और वो मुझसे मिलने के लिए कहता है। जनवरी 2019 को रिजवान मेरे घर आए। मैं और मेरी वाइफ उस मीटिंग में थे। उस मीटिंग में वह हमें बड़े अच्छे से धमकी दी कि आप कानून का सहारा लोगे तो हम भी लेंगे। हम आप पर रेप का केस करेंगे।
क्या है पूरा मामला
कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- उस वक्त मैं मुंबई में बिल्कुल नई थी। मैं तब हॉस्टल में रहती थीं और 18 साल की भी नहीं हुई थी। कंगना कहती हैं कि आदित्य ने मुझे रहने के लिए फ्लैट दिया था। हालांकि, मुझे उस फ्लैट में हाउस अरेस्ट किया था।कंगना के मुताबिक मैंने इसके बारे में उनकी वाइफ जरीना वहाब से बात की लेकिन, उन्होंने मेरी मदद नहीं की। कंगना कहती हैं कि मैं वहां से खिड़की से कूदकर निकल गई थी। इसके बाद उन्होंने 15 दिन तक मुझे ऑफिस में छिपाकर रखा था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close