खेल

सेरेना फिर रही चर्चा में

पेरिस। पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स ग्रैंड स्लेम में अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और इस बार फ्रेंच ओपन में उनकी काले रंग की स्टाइलिश ड्रैस ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है। सेरेना की यह ड्रैस इसलिए अधिक खास थी क्योंकि इस पर लिखे शब्द एक तरह से उनकी ओर से दुनिया के लिए संदेश जैसा था।23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन कोर्ट पर काले रंग की सिल्वर रेखाओं वाली चमकीली जेबरा प्रिट ड्रैस पहनकर उतरीं जिस पर लिखा था,’मदर, चैंपियन, क्वीन, गॉडेस’ दिलचस्प बात है कि ये शब्द फ्रेंच में लिखे हुए थे। अमेरिकी स्टार के प्रशंसकों को उनकी यह ड्रैस काफी पसंद आई जिसके लिए संदेशों की बाढ आ गई। गत वर्ष भी सेरेना रोलां गैरों में काले रंग की ड्रैस पहनकर उतरीं थीं जबकि खिलाड़ियों के लिए तब इस रंग की ड्रैस पर बैन था।

37 वर्षीय सेरेना ने महिला एकल के पहले दौर में रूस की वितालिया डियाचेंको को तीन सेटों के संघर्ष में 2-6, 6-1, 6-0 से हराकर दूसरे राउंड में पहुंची हैं। सेरेना ने अपनी ड्रैस को लेकर कहा कि यह ड्रैस केवल सभी को याद दिलाने के लिए थी कि वे भी चैंपियन और क्वीन बन सकते हैं।

मुझे अपनी ड्रैस के बारे में यही बात पसंद है। इस ड्रैस पर बहुत कुछ लिखा है जो दिखाता है कि सेरेना विलियम्स कैसे बनी। सेरेना इस वर्ष फ्रेंच ओपन में करियर के 24वें ग्रैंड स्लेम के लिए उतरीं हैं जिसे हासिल करने के बाद वह माग्रेट कोर्ट के 24 ग्रैंड स्लेम की बराबरी कर लेंगी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close