उत्तरप्रदेशखेल समाचार

खेलकूद मंत्री; बोले- समय पर करें काम, वरना नमस्ते कर दूंगा

वाराणसी. सगरा स्थित डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में 755.21 लाख की लागत से कराए बैडमिंटन कोर्ट, छात्रावास, क्रिकेट पिच आदि कार्यों का बुधवार को प्रदेश सरकार के युवा कल्याण व खेलकूद मंत्री नीलकंठ तिवारी ने निरीक्षण किया। कामों की धीमी गति देख मंत्री नाराज हो उठे। उन्होंने प्रोजेक्ट मैनेजर आरएन यादव व यूपीपीसीएल के अभियंताओं को फटकार लगाते हुए दो टूक कहा कि, यह योगी सरकार है। समय पर काम पूरा नहीं हुआ तो नमस्ते कर दूंगा। हर काम को पूरा करने की दी डेडलाइन
निरीक्षण के दौरान स्टेडियम में बिखरे पड़े मलबे को देखकर मंत्री नीलकंठ तिवारी ने नाराजगी जताई। निरीक्षण के दौरान निर्माणाधीन बैडमिंटन कोर्ट कार्यस्थल के गेट पर ताला लटक रहा था। उन्होंने यूपीपीसीएल के परियोजना प्रबंधक को हर हालत में 10 जून तक बैडमिंटन कोर्ट के निर्माण कार्य को पूर्ण कराए जाने की चेतावनी दी। यह भी कहा कि, काम पूर्ण नहीं हुए तो कार्रवाई होगी। उन्होंने स्टेडियम के मुख्य भवन मरम्मत कार्य को जुलाई तक तथा तीन मंजिली छात्रावास के निर्माण कार्य को अक्टूबर तक हर हालत में पूरा कराए जाने की समय सीमा निर्धारित की है।

 

मंत्री बोले- स्टेडियम को बना दिया गया कूड़ा
मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने कहा कि डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम काशी का हृदय स्थली है। यहां से देश के भविष्य के रूप में खिलाड़ी निकलते हैं। लेकिन पूरे स्टेडियम को कार्यदाई संस्था ने कूड़ा घर बना दिया है। उन्होंने क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी को रोजाना कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने का निर्देश दिया है।

 

स्टेडियम में धुआं देख मंत्री भड़के

स्पोर्ट्स स्टेडियम में निर्माणाधीन बैडमिंटन कोर्ट के निरीक्षण के दौरान स्टेडियम में एकत्र कूड़े में आग लगाकर जलाए जाने के कारण उठ रहे धुएं को देख मंत्री ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि लोग यहां स्वास्थ्य लाभ के लिए आते हैं। कूड़े आदि को स्टेडियम के अंदर कतई न जलाएं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close