राष्ट्रीय

जीत के बाद अमित शाह का ऐलान-आने वाले दिनों में पूरे बंगाल के अंदर बीजेपी का वर्चस्व होगा

नई दिल्लीः इस यादगार जीत के बाद अमित शाह ने बीजेपी मुख्यालय से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने वोटरों और कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को धमाकेदार जीत मिली है. नतीजों से ऐसा लग रहा है कि एनडीए को साढ़े तीन सौ से ज्यादा सीटें मिलेंगी. इस यादगार जीत के बाद अमित शाह ने बीजेपी के मुख्यालय से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने वोटरों और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. ये है अमित शाह के संबोधन की बड़ी बातें…

1. आज देश के अंदर आजादी के बाद सबसे ऐतिहासिक विजय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को प्राप्त हुई है. ये हम सबके लिए गौरव की बात है.

2.  ‘बंगाल के अंदर इतने अत्याचार और जुर्म के बाद भी 18 सीटें भाजपा ने जीतीं. 5 विधानसभा सीटों में से 4 भाजपा की झोली में आईं. ये बताता है कि आने वाले दिनों में पूरे बंगाल में अपना वर्चस्व कायम करेगी.

3. पांच साल के अंदर नरेंद्र मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ गरीब परिवारों का जीवन स्तर उठाने के लिए आजादी के 70 साल के बाद पहली बार सार्थक कदम उठाए. करोड़ों गरीब परिवारों का आशीर्वाद उनका जनसमर्थन हमारी विजय का संबल बना है.

4. आज देश के अंदर आजादी के बाद सबसे ऐतिहासिक विजय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को प्राप्त हुई है. ये हम सबके लिए गौरव की बात है. कई मायने में ये जीत ऐतिहासिक है. 50 साल के बाद पहली बार देश में पूर्ण बहुमत से शासन करने वाला प्रधानमंत्री, दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहा है. ये सम्मान हम सबके लोकप्रिय नेता, भाजपा के लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी जी को मिला है.

5. मैंने देश के कार्यकर्ताओं को कहा था कि हम 50 प्रतिशत की लड़ाई लड़ने के लिए चुनाव मैदान में हैं. आज मैं गौरव के साथ कह सकता हूं कि देश के 17 राज्यों में जनता ने 50 प्रतिशत से ज्यादा वोटों का आशीर्वाद बीजेपी को दिया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close