मनोरंजन

कसौटी जिंदगी की 2: कोमोलिका की सच्चाई आएगी सामने

मुंबई कसौटी जिंदगी की 2 का आज का एपिसोड काफी ड्रामे भरा रहा है। शो की शुरुआत होती है तापुर की संगीत सेरेमनी से जहां प्रेरणा तैयार होकर आती है तो अनुराग उसे देखता ही रह जाता है। अनुराग प्रेरणा को छेड़ता है और कहता है कि वो कैसे इतनी सुंदर लग सकती है। दोनो की कैमेस्ट्री आज के शो में काफी शानदार दिखी।

प्रेरणा अब अनुराग पर विश्वास करने लगी है। प्रेरणा अनुराग से कहती है कि उसे विक्रांत के बारे में कुछ पता चला है वो कहती है कि उसे अनुराग की मदद की जरूरत है। अनुराग और प्रेरणा बात कर रहे होते हैं कि तभी वहां कोमोलिका आ जाती है। वो दोनो को बात करते देख जलन महसूस करती है।

बासू अचानक बाड़ी की बत्ती गुल हो जाती है। सभी कहते हैं कि उन लोगो को छत पर जाना चाहिये। अनुराग सभी को छत पर ले जाता है कि तभी कोमोलिका देखती है कि वहां एक बड़ी स्क्रीन लगी होती है। कोमोलिका समझ जाती है कि कुछ ना कुछ तो गड़बड़ है। वो वही छुप जाती है। कोमोलिका की सच्चाई आएगी सामने
प्रेरणा कोमोलिका को कहती है कि वो जानती है कि वहां कोमोलिका छुपी हुई है। प्रेरणा उसे कहती है कि वो बाहर निकल आए। कोमोलिका बाहर आ जाती है और प्रेरणा से पूछती है कि ये सब क्या है।प्रेरणा कोमोलिका को कहती है कि उसकी असलियत उसके हाथ लग गई है और अब वो उसकी सच्चाई सबके सामने ले आएगी।

कोमोलिका कहती हैं कि-उसने स्क्रिन पर बासू पब्लिकेशन के शेयर्स क्यों लगाया है। प्रेरणा उसे बताती है कि उसे पता चल गया है कि कैसे वो अपने पिता के साथ मिलकर बासू पब्लिकेशन के शेयर को नीचे गिराया फिर अनुराग से शादी करने के लिये उनके बिजनेस को नुक्सान पहुंचाया।
प्रेरणा चलाती है वीडियो
प्रेरणा एक वीडियो चलाती है जिसमें बैंक वाले के साथ वो क्लिप भी होती है। इस क्लिप में कोमोलिका हलवा बनाती है और वो हलवा खाकर मोहिनी की तबियत खराब हो जाती है।दरअसल अनुराग सभी घरवालों को अंधेरे में बैठा कर उन दोनो की बात सुना रहा होता है। प्रेरणा कोमोलिका को कहती है कि वो सारी बात घरवालों को बता देगी। कोमोलिका कहती है कि मोहिनी बेवकूफ है वो उसकी बात का विश्वास नही मानेगी। वो कहती है कि वो मौलोय को जान से मार देगी और मोहिनी को वृद्दाआश्रम छोड़ देगी। ये सुन वहां बैठी मोहिनी को काफी गुस्सा आ जाता है। अब देखना है कि कोमोलिका को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close