मनोरंजन

रणवीर काफी क्रेज़ी है ड्रेसिंग सेंस को लेकर : दीपिका

मुंबई  बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनके पति तथा अभिनेता रणवीर सिंह काफी क्रेजी हैं। दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 से वापस भारत लौट चुकी हैं। इससे पहले उनके कई कान्स लुक सामने आए थे जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। दीपिका से पूछा गया कि वे अपने साथ पति रणवीर भसह को क्यों लेकर नहीं आई तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उनके पति कान्स से ज्यादा मेट गाला में फिट बैठते हैं।दीपिका ने कहा, ‘‘ड्रेसिंग को लेकर रणवीर का सेंस काफी क्रेजी हैं। मुझे लगता है कि इस थीम पर वे काफी परफैक्ट हैं. वे इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं जो इस थीम के साथ 100 फीसदी न्याय करेंगे। मुझे लगता है कि वे काफी दिलचस्प है। एक समय था जब वो फैशन को लेकर मेरी सहमति लेते हैं लेकिन अब वे कहते हैं मैं वही करूंगा जो मुझे अच्छा लगता है।

दीपिका ने कहा, ‘‘बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कुछ साल पहले मैंने उन्हें अवॉर्ड फंक्शन में पजामा पहनने के लिए प्रोत्साहित किया था। जब मैं उनके स्टाइल सेंस को नहीं समझ पाई तो मैंने उन्हें खुद को एक्सप्रेस करने के लिए प्रोत्साहन दिया। मुझे लगता है कि आप जैसे है और जैसा आपका व्यक्तित्व है उसी तरह खुद को एक्सप्रेस करना चाहिए और वह यह उनका एक अलग तरीका है। यदि उन्हें यह कंफर्टेबल लगता है तो बेशक उन्हें ऐसा करना चाहिए।

दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक में काम कर रही है। वहीं, रणबीर सिंह 83 फिल्म को लेकर तैयारी कर रहे हैं। इसमें वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close