मनोरंजन

नागिन 3: श्रावणी और शिवांगी का होगा खेल खत्म ?

मुंबई  नागिन 3 के आज के एपिसोड में श्रावणी और विश रॉकी और ऋतिक को धोखे से रहस्यमय मंदिर में लेजाती है। वहां हालांकि दोनों की बाजी उल्टी पड़ जाती है। शो का आखिरी एपिसोड बड़ा ही ड्रेमेटिकल रहा।

शो में आज महानागरानी शिवांगी नागरानी श्रावणी को बचाने आती है। दरअसल जब विश और श्रावणी उस मंदिर में आती है तो वहां पहले से ही सुमित्रा के साथ तामसी और उनके दूसरे दुश्मन पहले से ही मौजूद होते हैं। तामसी श्रावणी पर वार कर उसे बेहोश कर देती है। लेकिन तभी नागरानी को बचाने वहां महानागरानी आ जाती है।

महानागरानी को देखकर सभी खुश हो जाते हैं। सुमित्रा शिवांगी से कहती है कि वो नागमणी को छूकर उसे श्रापमुक्त कर दे। लेकिन शिवांगी ऐसा करने से मना कर देती है। तामसी मीहिर को बंदी बना देती है जिसके बाद विश उसे बचाने जाती है लेकिन वो भी तामसी का शिकार हो जाती है। सुमित्रा नागरानी और महानागरानी को एक साथ देखकर वहां सपेरा बुला लेती है जिसकी बीन की अवाज से दोनो नाचने लगती है। नाच शुरू करने से पहले शिवांगी ऋतक और रॉकी से जानना चाहती है कि उन लोगो ने उसे क्यों मारा लेकिन वो लोग उसके सवाल पर हंसते हैं।महानागरानी होती है श्राप मुक्त
नागरानी श्रावणी शिवांगी को कहती है कि क्या वो लोग इन लोगो से नागमणी लेने में कामयाब हो जाएंगे। वो कहती है कि काम मुश्किल है लेकिन उसे भरोसा है कि वो लोग जरूर इसे हासिल कर लेगें।

इसके बाद दोनों नाचना शुरू करती है, जहां धोखे से रॉकी महानागरानी के हाथ से नागमणी को टच करवा लेता है और उसे श्रापमुक्त करवा लेता है। रॉकी खुश हो जाता है और कहता है कि अब सभी उसकी जय जयकार करें, लेकिन खुशी के मारे में समझ नही पाता है कि कब शिवांगी उसके हाथ से नागमणी ले लेती है।

अगले हफ्ते आएगा महाएपिसोड
शिवांगी सभी को मारने वाली ही होती है कि वहां ऋतिक आ जाता है। वो शिवांगी के सामने अपने पिता होने का हवाला देता है। शिवांगी एक बार फिर उसकी बात में आ जाती है और मौका देखकर ऋतिक उसके हाथ से नागमणी ले लेता है। वो शिवांगी को कहता है कि जो पिता अपनी बेटी को मारने से नही रोया वो अब क्या रोएगा।सभी फैसला करते हैं कि अभी वो नागरानी और महानागरानी को तहखाने में बंद कर देंगे लेकिन बाद में उन लोगो को मार देंगे। वहीं सभी नागमणी के लिये लड़ाई करते हैं कि नागमणी में किसका हक है। अगले हफ्ते इस शो का महाएपिसोड दिखाया जाएगा जहां होगा नागमणी का फैसला।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close