मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा संग शादी पर बोले अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि दोनों ही एक्टर्स पहले ही इन बातों का खंडन कर चुके हैं। मलाइका ने इस खबर को बकवास बताया था, वहीं अर्जुन का कहना है कि जब वह शादी करेंगे तो सबको पता चल जाएगा।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा- ”अभी शादी का कोई इरादा नहीं है। मैं बहुत बहुत खुश हूं और मीडिया, लोगों का शुक्रगुज़ार हूं कि वो मेरे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का सम्मान करते हैं। मुझे बहुत सम्मान दिया जाता है। मेरे ख्याल से चीजें सही समय आने पर अपने आप हो जाएंगी।”उन्होंने आगे कहा- ”बचपन से मेरी ज़िंदगी रोलर कोस्टर राइड जैसी रही है। मैं जल्दी किसी फैसले पर नहीं पहुंचना चाहता। मैं एक समय पर एक कदम आगे बढ़ाना चाहता हूं। आपकी चिंता के लिए शुक्रिया। और मैं जब भी शादी करूंगा, अगर करूंगा, तो सबको बताऊंगा। ये कोई छुपाने वाली चीज तो है नहीं।”

उनसे पूछा गया कि उनकी शादी की खबरों का उनपर कैसा असर पड़ता है। इस पर उन्होंने कहा- ”हमारे प्रोफेशन में ऐसी अफवाहें उड़ती ही रहती हैं। मेरे उम्र के सभी एक्टर शादी कर रहे हैं इसलिए लोग सोचते हैं कि सबकी हो रही है तो इसकी भी हो जाएगी। मैं अभी 33 साल का हूं और मुझे लगता है कि ये फैसला लेने में कुछ समय है। ये तब होगा जब आप जानते हों कि आपको जिंदगी में क्या चाहिए।”

Tags

Related Articles

Back to top button
Close