जिला समाचार

कमिश्नर ने किया स्ट्रांग रूम व मतगणना स्थल का निरीक्षण

नरसिंहपुर, 16 मई 2019. लोकसभा निर्वाचन- 2019 के मद्देनजर जिला मुख्यालय पर कृषि उपज मंडी परिसर में मतदान के पश्‍चात ईवीएम/ वीवीपैट मशीनों को सुरक्षित रखने के लिए विधानसभावार स्ट्रांग रूम बनाये गये हैं। मंडी परिसर में ही 23 मई को मतगणना की जायेगी। कमिश्नर जबलपुर श्री राजेश बहुगुणा ने गुरूवार को मंडी पहुंचकर स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। मंडी परिसर में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र गोटेगांव, नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा व गाडरवारा के लिए अलग- अलग स्ट्रांग रूम बनाये गये हैं।

कमिश्‍नर ने स्ट्रांग रूमों के सुरक्षा इंतजाम का जायजा लिया। उन्होंने स्ट्रांग रूम की सीसीटीवी कैमरों से की जा रही निगरानी की व्यवस्था का मुआयना किया। मतगणना स्थल पर मतगणना की तैयारियों को देखा। उन्होंने वीवीपैट मशीनों की पर्चियों की गणना के लिए अलग से बनाये जा रहे काउंटिंग बूथ का अवलोकन भी किया। इस दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सक्सेना से मतगणना की तैयारियों के बारे में कमिश्नर को अवगत कराया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह, संयुक्‍त आयुक्त विकास अरविंद यादव, उप जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज ठाकुर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार, एसडीएम महेश कुमार बमनहा, डिप्टी कलेक्टर डीएस तोमर, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण आदित्य सोनी और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close