जिला समाचार

स्ट्रांग रूम की सतत निगरानी के लिए लगी अधिकारियों की ड्यूटी

नरसिंहपुर, 09 मई 2019. लोकसभा निर्वाचन- 2019 के अंतर्गत विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र गोटेगांव, नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा एवं गाडरवारा का स्ट्रांग रूम कृषि उपज मंडी नरसिंहपुर में बनाया गया है। इन स्ट्रांग रूम की सतत निगरानी के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सक्सेना ने अधिकारियों की अलग- अलग शिफ्ट में ड्यूटी लगाई है।
इस सिलसिले में प्रात: 6 बजे से प्रात: 9 बजे तक के लिए सहायक प्रबंधक मप्र ग्रामीण सड़क प्राधिकरण जितेन्द्र कुमार जैन, प्रात: 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक के लिए सहायक यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा आकाश सूत्रकार, दोपहर 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक के लिए जिला खेल अधिकारी संतोष सिंह राजपूत, दोपहर 3 बजे से सायं 6 बजे तक के लिए सहायक मिट्टी परीक्षण अधिकारी डॉ. रामनाथ पटैल, सायं 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक के लिए प्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र गुंजन जैन, रात्रि 9 बजे से रात्रि 12 बजे तक के लिए सहायक संचालक कृषि अशोक श्रीवास्तव और रात्रि 12 बजे से प्रात: 6 बजे तक के लिए सहायक यंत्री बरगी डिस्नेट संभाग अनिल कुमार तिवारी की ड्यूटी लगाई गई है। इसके साथ ही सहायक यंत्री बरगी गनपत सिंह गौंड़ को रिजर्व में रखा गया है।
कलेक्टर ने निगरानी करने वाले दल के सदस्यों को निर्देशित किया है कि वे नियत समयावधि में उपस्थित रहकर स्ट्रांग रूम की सतत निगरानी रखेंगे और अगले चक्र के अधिकारी की उपस्थिति तक स्थल को नहीं छोड़ेंगे। अनुपस्थिति की स्थिति में सूचना तत्काल नोडल अधिकारी ईवीएम व डिप्टी कलेक्टर डीएस तोमर को देंगे। श्री तोमर सभी शिफ्टों के अधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करेंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close